Search This Blog

Saturday 25 July 2020

यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल !




Ipl 2020


आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने शुक्रवार को पुष्टि की
कि इस साल आईपीएल 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात यूएई में शुरू होगा और इसका फाइनल 8 नवंबर खेला जाएगा।

Ipl

 आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की अगले सप्ताह बैठक होगी जिसमें इसे अंतिम रूप देने के साथ कार्यक्रम को मंजूरी दी जाएगी। पता चला है कि बीसीसीआई ने अपनी योजना से फ्रेंचाइजी को अवगत करा दिया है।
 आईपीएल के 19 सितंबर से शुरू होने की खबरें गुरुवार को आई थी जिसके बाद शुक्रवार को पटेल ने इसकी पुष्टि की। पटेल ने कहा "गवर्निंग काउंसिल जल्दी बैठक करेगी। लेकिन हमने कार्यक्रम तय कर लिया है। या 19 सितंबर से शुरू होकर 8 नवंबर तक होगा। हमें सरकार की मंजूरी मिलने की उम्मीद है। यह पूरा 51 दिन का आईपीएल होगा।" 



पटेल ने कहा "हम एसपीओ बना रहे हैं और यह कुछ दिनों में तैयार हो जाएगी। दर्शकों को अनुमति देना या नहीं देना यूएई की सरकार में निर्भर करेगा। यूएई में तीन मैदान उपलब्ध हैं- दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, शेख जायेद स्टेडियम और शारजाह मैदान। पता चला है कि बीसीसीआई टीमों की ट्रेनिंग के लिए आईसीसी अकादमी का मैदान किराए पर लेगा। दुबई में मौजूदा स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार अगर लोग अपनी कोविड-19 परीक्षण नेगेटिव रिपोर्ट लेकर आ रहे हैं तो उन्हें क्वारंटाइन में रहने की जरूरत नहीं है। लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें जांच से गुजरना होगा।
हम तो यही उम्मीद करते हैं की ipl2020 जल्द से जल्द शुरू हो और हम लोग इसका मजा ले सकें।
🙏धन्यवाद🙏

Image source-Twitter 




No comments:

Post a Comment